Sandwich girls doing prostitution for food Greece

सैंडविच खाने के लिए ग्रीस की लड़कियां कर रही जिस्मफरोशी

Sandwich girls doing prostitution for food Greeceलंदन | ग्रीस सरकार ने आर्थिक संकट से निपटने के लिए लागु की गयी सरकारी नीतियों की वजह से लड़कियां एक  सैंडविच के लिए अपनी आबरू बेच देने पर मजबूर है ।  एक नए अध्ययन में यह खुलासा हुआ है। मेट्रो डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एथेंस के पेंटियोन युनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के प्रोफेसर ग्रेगोरी लैक्सोस व उनके दल ने शोध में पाया कि वेश्यावृत्ति उद्योग में पूर्वी यूरोप के महिलाओं की जगह ग्रीस की युवतियों ने ले ली है।

ग्रीस में जिस्मफरोशी कर रही 17 हजार से अधिक महिलाओं के आंकड़ों के विश्लेषण के बाद शोध दल ने पाया कि पूरे यूरोप में अगर सबसे जिस्मफरोशी कहीं सबसे सस्ती है, तो वह देश ग्रीस है।

लैक्सोस ने कहा, कुछ महिलाएं तो यह काम केवल एक सैंडविच खाने के लिए कर रही हैं, क्योंकि उनके पास खाने को कुछ नहीं और ऐसा करना उनकी मजबूरी है। दिलचस्प बात यह है कि किसी यौनकर्मी के साथ आधे घंटे तक संबंध बनाने का चार्ज पहले 50 यूरो था, जो अब घटकर दो यूरो पर आ गया है।

सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि ऐसे मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। सेक्स उद्योग में कदम रखने वाली अधिकांश महिलाओं की आयु 17-20 साल के बीच है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *