Socialist Party would contest the elections alone : Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव : अखिलेश यादव

कानपुर | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां कहा कि समाजवादी पार्टी अगला विधानसभा चुनाव अकेले अपने दम पर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सपा ने तीन वर्ष के भीतर उप्र में जितना काम किया है, उतना काम कहीं नहीं हुआ है और इसीलिए अपने काम के दम पर पार्टी विधानसभा चुनाव में उतरेगी।

Socialist Party would contest the elections alone : Akhilesh Yadav
                      Socialist Party would contest the elections alone : Akhilesh Yadav

कानपुर के ग्रीन पार्क में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत उन्होंने कहा, “उप्र में सपा अकेले ही चुनाव लड़ेगी। हमारा किसी दल से गठबंधन नहीं होगा। हमने पिछला चुनाव भी विकास के मुद्दे पर लड़ा था और उस समय भी जनता ने हमें समर्थन दिया था। पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी।”

अखिलेश ने कहा कि “सरकार ने सभी चुनावी वादे पूरे किए हैं और इसी के दम पर वह एक बार फिर सत्ता में लौटेगी। सपा विकास के एजेंडे पर ही चुनाव लड़ेगी।”

इससे पहले ग्रीन पार्क स्टेडियम में अखिलेश ने आशा कार्यक्रम को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा, “हमने हमेशा ही अच्छा काम करने वालों का सम्मान किया है। आशा यात्रा भी एक अच्छा कार्यक्रम है।”

उन्होंने कहा कि “हमें बेटी बचाओ कार्यक्रम को और आगे ले जाना है। इस काम के लिए भारत में सर्वाधिक क्षमता है। सभी को प्रण लेना चाहिए कि वे बेटियों को किसी भी कीमत पर बचाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *