The body was found hanging from a tree in suspicious circumstances photographer

संदिग्ध परिस्थितियों में फोटोग्राफर का पेड़ से शव लटकता मिला

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में मितौली थाना क्षेत्र के कस्ता गांव के एक photographer का शव संद्धिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लकटता मिला ।

मृतक युवक के गले में उसकी शर्ट लिपटी हुई थी, जबकि पड़ोस में ही युवक की साइकिल पड़ी थी । शव मिलने की सूचना पर मृतक के परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे । परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है ।

The body was found hanging from a tree in suspicious circumstances photographer
        The body was found hanging from a tree in suspicious circumstances photographer

वहीं सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

मितौली थाना क्षेत्र के कस्ता गांव निवासी सुनील कुमार का 18 वर्षीय बेटा मुकेश गांव में ही स्टूडियो चलाता था । बीते दिन एक बजे मुकेश साइकिल से कहीं जाने के लिए घर से निकला था । उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा ।

वहीं परिजनों को सुबह सूचना मिली कि गांव के बाहर एक पेड़ से मुकेश का शव लटक रहा है । शव मिलने की सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया । ग्रामीणों के साथ परिजन मौके पर पहुंचे, जहां मुकेश का अर्धनग्न शव एक पेड़ से लटकता मिला ।

मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी । सूचना पाकर मितौली एसओ राजेश सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

मृतक मुकेश के चचेरे भाई नेतराम ने कहा कि मुकेश की हत्या के बाद उसका शव पेड़ पर लटकाया गया है ।

मितौली एसओ राजेश सिंह ने बताया कि मृतक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद घटना की तस्वीर साफ होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *