jio and airtel

Jio को टक्कर देगा अब Airtel का वाइफाई हॉट-स्‍पॉट , कीमत में भारी कटौती

नई दिल्ली| देश की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल (एयरटेल) ने बुधवार को अपने 4जी हॉटस्पॉट की कीमत में कमी करने की घोषणा की और अब यह 999 रुपये में उपलब्ध है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट ग्राहकों को अपने साथ अपना पर्सनल हाई स्पीड वाइ-फाइ जोन साथ में लेकर चलने में सक्षम बनाता है। इससे वे एयरटेल के देश-व्यापी हाइस्पीड डेटा नेटवर्क पर तेजी से वेब सर्फि ग, एचडी स्ट्रीमिंग और हैवी डाउनलोड्स सहित एक बेहतरीन ऑनलाइन अनुभव का आनंद ले सकते हैं।
jio and airtelबयान में कहा गया कि एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट ग्राहकों को चलते-फिरते या उनके घरों/कार्यालयों में एक साथ विभिन्न उपकरणों- लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्ट डिवाइसेज (टीवी, स्पीकर्स) को हाइस्पीड इंटरनेट के साथ कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट देश भर में एयरटेल के सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, ग्राहक बहुत जल्द अमेजन इंडिया से भी एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट को ऑर्डर कर सकेंगे।

भारती एयरटेल के मुख्य परिचालन अधिकारी अजय पुरी ने कहा, “एयरटेल में हम अपने ग्राहकों को एक उत्कृष्ट नेटवर्क अनुभव द्वारा समर्थित शानदार मूल्य प्रदान करने के लिये प्रयासरत रहते हैं। एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट द्वारा एक सर्वोत्कृष्ट मल्टी-डिवाइस ऑनलाइन ऑफर प्रदान करता है। ग्राहक जहां कभी भी होंगे, एयरटेल के देश-व्यापी हाइस्पीड डेटा नेटवर्क का लाभ उठा पायेंगे।”

ग्राहकों को उनके एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट पर आकर्षक सेवाओं के लिये एक एयरटेल 4जी सिम लेना होगा और वे पोस्टपेड एवं प्रीपेड प्लांस की रोमांचक श्रृंखला में से अपनी पसंद का प्लान चुन सकते हैं।

एयरटेल द्वारा भारत के सभी 22 टेलीकॉम में 4जी सेवाओं की पेशकश की जाती है। एयरटेल 4जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं होने पर एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट खुद-ब-खुद 3जी में स्विच कर जाता है। यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को बाधारहित ऑनलाइन अनुभव प्राप्त होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *