up police

उप्र : इंटर कॉलेज को बनाया शराब गोदाम, गिरफ्तार

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में पुलिस ने शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में छापा मारकर कक्षाओं में रखी गई 45 लाख रुपये की कुल 600 पेटी अवैध शराब बरामद की और एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दो वाहन भी जब्त किए। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रविवार रात शहर कोतवाली क्षेत्र के हनुमानगंज सरैया स्थित बाबा टेनी मौर्य इंटर कॉलेज पर छापा मारा। वहां कॉलेज के एक कक्ष में भारी मात्रा में अंग्रेजी व देशी शराब की बोतलें रखी हुई थीं। पुलिस ने मौक से कुल 600 पेटी अवैध शराब बरामद की, जिसकी कीमत 45 लाख रुपये बताई जा रही है।
up policeपुलिस ने मौके से एक आरोपी महेश को गिरफ्तार किया गया है। वह नारायणपुर छावनी लाइन का निवासी है। उससे पूछताछ की जा रही है। कॉलेज परिसर से दो लग्जरी टाटा सफारी व जाइलो महिंद्रा गाड़ियां भी बरामद हुईं, जिनका इस्तेमाल शराब की तस्करी के लिए किया जाता था। बताया गया है कि कॉलेज सपा नेता अरविंद कुशवाहा का है।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने सोमवार को बताया कि कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि टेनी मौर्य इंटर कॉलेज में अवैध शराब की बड़ी खेप लाई गई है। शराब की खेप को बिहार ले जाने की तैयारी थी। पुलिस टीम ने छापा मारा और मौके से दो लक्जरी गाड़ियां और 45 लाख रुपये की शराब बरामद की। कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *