kashmir

कश्मीर मुठभेड़ में महिला सहित 2 आतंकवादी ढेर

श्रीनगर | कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक महिला सहित दो आतंकवादी ढेर हो गए, जबकि नौ नागरिक घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, महिला की पहचान रूबी जान (24) के रूप में की गई है। बटमुरान गांव में छिपे आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ के दौरान हो रहे प्रदर्शनों में महिला को गोली लग गई थी।

kashmirइन झड़पों में नौ और प्रदर्शनकारी घायल हुए हैं। घायल जान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।तीसरे आतंकवादी को भी हल्की चोटें लगी थी लेकिन वह मुठभेड़ में शामिल है।पुलिस महानिदेशक एस.पी.वेद ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों में से एक इसी क्षेत्र से था।

शोपियां जिले के बटमुरान गांव में सोमवार शाम को मुठभेड़ उस समय शुरू हो गई, जब राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और विशेष अभियान समूह (एसओजी) के जवानों ने खुफिया सूचना के आधार पर एक घर को चारों ओर से घेर लिया।जिस घर में आतंकवादी छिपे थे, उसे मुठभेड़ के दौरान नष्ट कर दिया गया।प्रशासन ने किसी भी तरह की अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए दक्षिण कश्मीर क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं रोक दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *