vision 3

 InFocus का ‘Vision 3’ स्मार्टफोन हुआ लांच, कमाल के हैं फ़ीचर

नई दिल्ली। अमेरिका की प्रौद्योगिकी कंपनी इनफोक मोबाइल ने मंगलवार को ‘विजन 3’ किफायती स्मार्टफोन 6,999 रुपये में लांच किया। इस डिवाइस में 5.7 इंच का फुल-विजन डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है। ‘विजन 3’ अमेजन डॉट इन पर 20 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

vision 3शार्प एंड इनफोकस मोबाइल के वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी लुओ जोंगशेंग ने यहां संवाददाताओं से कहा, “इनफोकस ‘विजन 3’ में फुल-विजन डिस्प्ले के साथ बढ़िया कैमरा के साथ शक्तिशाली बैटरी लगी है।” ‘विजन 3’ के पिछले कैमरे में 13 मेगापिक्सल का ऑटो जूमिंग (एजेड) लेंस और 5 मेगापिक्सल का 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस लगा है।

यह डिवाइस डुअलफी कैमरा फीचर से लैस है, जो यूजर को अगले और पिछले कैमरे से एक साथ तस्वीर उतारने की सुविधा देता है।  इस डिवाइस का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जिसके साथ ब्यूटी फीचर दिया गया है। इस डिवाइस में 1.3 गीगाहट्र्ज का एमटीके 6737एच प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह डिवाइस एंड्रायड के नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 22 दिनों का स्टैंडबाई टाइम देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *