mahendra dhoni

के एल राहुल ने बयां किया डर, बोले- धोनी के बुलेट शॉट ने लगभग ले ही ली थी मेरी जान !

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने टीम को एक ठोस शुरुआत दिलाई और 48 गेंदों में 61 रनों की दमदार पारी खेली। राहुल के अर्धशतक के बाद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी में फंसा कर श्रीलंका को पहले मैच में 93 रनों से हरा दिया। mahendra dhoniभारतीय पारी के दौरान सलामी बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल होने से बाल-बाल बच गए। दरअसल, श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी काफी समय बाद नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए। अक्सर टीम के लिए फिनिशर की भूमिका निभाने वाले धोनी कल 7.2 ओवर के बाद ही खेलने आ गए थे। कुछ देर तक उन्होंने काफी संभलकर बल्लेबाजी की।
dhoniलेकिन 14 वें में धोनी स्पिनर अकिला धनंजया के खिलाफ अक्रामक हो गए। इस बीच उन्होंने एक ऐसा शॉट खेला कि गेंद तेज रफ्तार में नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े राहुल के बिल्कुल करीब से गुजरी। इस शॉट को देख अंपायर से लेकर राहुल सभी हक्के-बक्के रह गए। मैच के बाद रकाहुल ने बताया कि वह उस दौरान काफी डर गए थे। उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा था कि ये शॉट मेरी जान ले लेगी’। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि धोनी के शॉट से कोई बल्लेबाज डरा हो।
mahendra singhइससे पहले भी कई बार धोनी ने अंपायर और साथी खिलाड़ियों को अपने शॉट्स के जरिए हैरान किया है। इस मैच में राहुल के अलावा महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 39 और मनीष पांडे ने 32 रनों की पारी खेली। सीरीज का अगला मैच शुक्रवार को इंदौर में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *