madeal lee

सौ मर्दों से संबंध बना चुकी है ये मॉडल, अब नए मर्द की है तलाश

शादी के बाद पार्टनर यही चाहते हैं वो एक-दूसरे के साथ वफादार रहें, लेकिन उनके लाख कोशिशों के बाद भी कई बार रिश्तों में कुछ एेसी अड़चने आती हैं कि रिश्ते खत्म होने की कगार पर आ जाते हैं और पार्टनर एक दूसरे से अलग-अलग रहने लगते हैं। ऐसे ही मर्दों को लेकर एक मॉडल ने एक अजीबो-गरीब कारनामा अंजाम दिया है।

hot girlपूर्व मॉडल और वित्तीय सलाहकार ग्वेनेथ ली का कहना है कि शादी के बाद पुरुष नाखुश रहते हैं। शादी के कुछ समय बाद महिलाएं बच्चों और घर की जिम्मेदारी में व्यस्त हो जाती हैं और अपने पतियों को समय नहीं पातीं। ऐसे में ये मॉडल खुद दूसरे शादीशुदा मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं, और उन्हें खुश करती हैं। यही वजह है कि ये 47 साल की पूर्व मॉडल 100 से भी ज्यादा शादीशुदा मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हैं।
hot woman]ली के पति रॉबर्ट की 10 साल पहले कैंसर के चलते मौत हो गई थी। जिसके बाद ली ने यह काम करने का फैसला लिया, और पार्टनर डेटिंग साइट इलिसिट एनकाउंटर पर उन्होंने साइन अप किया। इसी साइट पर वह कई शादीशुदा पुरुषों के संपर्क में आईं और उनके साथ संबंध बनाती हुई चली गईं।
madealइस बारे में ली आगे कहती हैं कि “किसी दूसरे से संबंध बनाना चीटिंग नहीं। ली का मानना है कि उन्हें ऐसा करने में कोई पछतावा नहीं है, बल्कि वह संबंध बनाकर पति-पत्नी के बीच रिश्ते को मजबूत करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *